Friday 22 December 2017

आर्मदा विदेशी मुद्रा विनिमय रहते हैं


अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा से अरमाडा मार्केट्स अब व्यक्तियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। टिकिमिल ने व्यक्तिगत व्यापारियों को संभाला। वेबसाइट: आर्मडैमर्केट वर्ष: 2018 मुख्यालय: तेलिन, एस्टोनिया कंपनी पंजीकरण: आर्माडा मार्केट एएस, स्पाडा कैपिटल ग्रुप, एस्तोनिया विनियमन का हिस्सा: अर्थशास्त्र मंत्रालय, एस्टोनिया (लाइसेंस एफआरए 000029 और वीवीटी 2000289)। नोट्स: आर्मडा बाजार एलएमएक्स के लिए एक आईबी है I आर्मडा मार्केट्स के साथ ट्रेड किया गया क्या आप आर्मडा मार्केट ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं, 4 सितंबर, 2018 की समीक्षा करता है 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 वर्ष आर्मदा पिछले साल से काफी सुधार हुए हैं। अब यूआरयूएसडी पर लगातार 0.0 से 0.2 पिप्स फैलता है। कोई भी जो प्रत्यक्ष ब्रोकर छूट चाहता है, वह जा सकते हैं savantfx कॉम टैग: अरमाडा मार्केट की समीक्षा जर्मनी, जूलिया 4 साल कुल 1 साल इस ब्रोकर के साथ लाइव अंत में मुझे एक अच्छा दलाल मिला जहां मैं सभी रणनीतियों का व्यापार कर सकता हूं और मेरे ईए आदेश अस्वीकार नहीं करते हैं। मैं उस सीमा आदेश को भी स्थान देता हूं जहां मैं चाहता हूं। अच्छा ब्रोकर टैग्स: अरमाडा बाजार ग्रीस की समीक्षा करता है, कोस्टास वाई 4 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 5 महीनों में मुझे शक था (पहले कभी नहीं सुना था), लेकिन फिर मुफ्त में आपका स्वागत खाता आ गया और एक छोटे से जमा किया। अब तक सबसे अच्छा 5 एम ट्रेडिंग के बाद, मुझे समाचार पर सकारात्मक गिरावट के साथ बहुत आश्चर्य हुआ (प्रमुख एक सोने पर 1,2 था, टीपी) - इससे पहले कि मैं यह भी नहीं जानता था कि इसके Fx पर संभव है। Skrill वापसी 20 मिनट के भीतर संसाधित किया गया था, लेकिन शायद सिर्फ भाग्य था। स्प्रेड्स बहुत ठीक हैं - बहुत बुरा वे सेंट-अकाउंट नहीं करते और बाइनरी विकल्प भी हो सकते हैं टैग्स: अरमाडा मार्केट्स जर्मनी की समीक्षा करती है, Ivone 18 महीने कुल 6 महीने इस ब्रोकर आर्मडा मार्केट्स के साथ रहते हैं विदेशी मुद्रा अच्छी खबरें व्यापारियों के लिए अच्छी स्थिति प्रदान कर रही है जो बहुत अच्छे व्यापारिक स्थितियों की मांग करते हैं। मुझे विशेष रूप से पसंद है कि वे समाचार के दौरान सकारात्मक झटके देते हैं मुझे यकीन नहीं है कि क्या वे एसटीपी विदेशी मुद्रा दलाल हैं या नहीं, लेकिन अब तक उन्होंने मुझे सकारात्मक रूप से आश्चर्यचकित किया है। टैग्स: अरमाडा बाजार ऑस्ट्रिया, टोनी की समीक्षा करता है 5 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ रहें मुझे आर्माडा मार्केट विदेशी मुद्रा दलाल पसंद है क्योंकि व्यापार में कोई प्रतिबंध नहीं है और मैं किसी भी रणनीतियों, यहां तक ​​कि समाचार व्यापार का व्यापार कर सकता हूं। मैंने एक बार भी आर्मडा से अपना लाभ वापस ले लिया है और इसके साथ उनकी कोई समस्या नहीं थी। टैग्स: आर्ममा बाजार फ़िनलैंड की समीक्षा करता है, टी 8 फ़रवरी 2018 3 महीने कुल 3 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं मैं एक सक्रिय scalper हूँ और समाचार व्यापार। आर्मदा ने मेरी रणनीति के साथ पैसे कमाने में मेरी मदद की है मैं खुश हूँ। टैग: अरमाडा मार्केट की समीक्षा हंगरी, जी.ए. 11 जनवरी 2018 5 साल कुल 2 साल इस ब्रोकर के साथ लाइव मैं इस दलाल के साथ 2018 से व्यापार कर रहा हूं। कभी भी कोई ब्रोकर कंपनी नहीं होगी जो हर ग्राहक के लिए एकदम सही है। लेकिन आर्मदा अब तक सबसे अच्छा है। टैग: अरमाडा मार्केट्स की समीक्षा 31 दिसम्बर 2018 3 साल कुल 2 सप्ताह इस ब्रोकर चैट के साथ अव्यवसायिक हैं। उन्होंने मुझे बोनस देने से इनकार कर दिया, लेकिन इस ऑनलाइन विज्ञापन का विज्ञापन किया। वे सत्य को नहीं बताते हैं सिर्फ घोटाले दलाल रणनीति के साथ ग्राहकों को जालाने की कोशिश करते हैं सभी घोटाले दलालों एस्टोनिया और रूस से आते हैं और आर्मडा एक और घोटाला दलाल है। मैंने सभी व्यापारियों को चेतावनी दी है कि वे अपने घोटाले का विपणन नहीं करेंगे। टैग्स: अरमाडा मार्केट्स रीगा, लाटविया, इगारर्स की समीक्षा 28 दिसंबर, 2018 1 वर्ष रहें अरमाडा मार्केट्स पर कुल 7 महीने इस ब्रोकर के साथ लाइव एक्सचेंज I आर्मडा मार्केट उनमें से एक है। मुझे उनके पेशेवर दृष्टिकोण पसंद है I वे कोई बेवकूफ बोनस नहीं देते हैं, लेकिन तेजी से व्यापार, जमा और निकासी भी प्रदान करते हैं। मुझे लगता है कि उनके विदेशी मुद्रा फैल दुनिया में सबसे कम हैं। वीएस बोले-मेने हॉरसो टैग: आर्माडा मार्केट की समीक्षाएं लाइव एक्सचेंज खाते पर ट्रेडिंग के दूसरे दिन, मेरा ईए ने ईए त्रुटि पैदा करने के लिए सटीक अंतर के साथ एक भूत बाजार मूल्य बोली पर कई पीप के साथ एक नकारात्मक आपरेशन बंद कर दिया और वे कहते हैं कि हम कोई डीलर इंटरवेंशन की गारंटी नहीं देते हैं। अरमाडा मार्केट्स की अपनी वेबसाइट के साथ बहुत मजबूत मार्केटिंग है लेकिन यह बहुत ही वास्तविक विदेशी मुद्रा क्षेत्र में बिल्कुल अलग है। दूर रहो टैग: अरमाडा बाजार समीक्षा ब्रोकर बाय देश WHOS ऑनलाइन वर्तमान में 22 अतिथियों ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित आरएआरएमएडा मार्केट आरम्डा बाजारों में किसी जीवित खाते से कोई भी मुझे अपने एमटी 4 प्राइमएमएम एफएक्स ब्रिज निष्पादन की गति के बारे में बता सकता है, यह एलएमएक्स के बराबर है, जेएफके ने अपने संभावित ग्राहकों को जेनेरिक वर्जन प्राइमिक्स एमटी 4 प्लेटफॉर्म (बांह) का मेरा सवाल यह है कि क्यों आर्मडा अपने ग्राहकों को यह ऑफर करे और असली डेमो की पेशकश न करें आर्मडा बाजार में रहने वाले किसी व्यक्ति को अपने अनुभव के बारे में टिप्पणी करें, अरदाडा मार्केट से धन वापस लेने के बारे में टिप्पणी करें, कोई लेन-देन मुद्दा, वापसी की गति , जटिल प्रक्रिया मैं उनके डेमो का उपयोग करता हूँ जब आप वेबसाइट पर अपने डेमो खाते के लिए आवेदन करते हैं तो आपको एक अनन्य लॉगिन और पासवर्ड और एक डाउनलोड लिंक मिलता है। जिन लोगों ने लॉगिन निर्देशों का पालन नहीं किया है, वे सामान्य डेमो का उपयोग कर रहे हैं। हमेशा निर्देशों का पालन करें आर्मडा बाजार एक सॉफ्टवेयर विक्रेता के रूप में एक स्विस कंपनी प्राइमेंक्सएम का उपयोग करता है। प्राइमिक्सएम क्लाइंट बड़े एशियाई और यूरोपीय दलालों हैं I इसलिए यदि आप किसी कारण के लिए Armadas डेमो खाता क्रेडेंशियल्स का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपका डेमो एक सामान्य डेमो होगा और इसमें प्राइमिक्सएम ट्रेडिंग परिस्थितियां होंगी हमेशा लॉगिन और पासवर्ड का उपयोग करें जो आपके लिए उनकी वेबसाइट पर बनाए गए हैं। अरम्डा मार्केट्स में किसी लाइव अकाउंट के साथ कोई भी मुझे अपने एमटी 4 प्राइमएमएम एफएक्स ब्रिज एक्ज़ीक्यूशन स्पीड के बारे में बता सकता है, यह एलएमएक्स के बराबर है, जेएफके ने अपने संभावित ग्राहकों को प्राइमिक्स एमटी 4 प्लेटफॉर्म (आर्म) का एक जेनेरिक वर्जन की पेशकश की है। सवाल यह है कि क्यों आर्मडा अपने ग्राहकों को यह पेश करेगी और सच्चे प्राइम एक्सएम डेमो की पेशकश नहीं कर सकते हैं। आर्मडा बाजार में रहने वाले किसी व्यक्ति के साथ अपने अनुभव के बारे में टिप्पणी करें, अरदाडा बाजार से धन वापस लेने, किसी लेनदेन के मुद्दे, वापसी की गति, जटिल प्रक्रिया डेविस ने आपके प्रश्न का उत्तर दिया सुनिश्चित करें कि आपके पास सही डेमो सेट अप है निष्पादन एलएमएक्स के रूप में तत्काल है। मुझे पूरी तरह से कोई देरी नहीं मिली है I वित्तपोषण के बारे में, मैं सिर्फ इतना कहता हूं कि जब आप लेनदेन को मनीबुकर्स या पेपैल के माध्यम से शुरू करते हैं, तो उन्हें एक ईमेल भेजें (सपोर्टमडमार्केट्स) जो आपकी जमा राशि को सूचित करता है एक अन्य बात यह है कि उन्होंने ईमेल के जरिए डेली कन्फर्मेशन एंड अकाउंट बैलेंस स्टेटमेंट्स को भेजना शुरू कर दिया है, जो उपयोगी है। अब तक सब ठीक है.

No comments:

Post a Comment