Friday 29 December 2017

90 प्रतिशत सटीक विदेशी मुद्रा सूचक


मेरा सबसे सटीक संकेतक मुझे वास्तव में स्टेचैस्टिक्स की विश्वसनीयता पर संदेह है, खासकर निचले टाइमफ़्रेम पर यू क्या विश्वसनीयता के रूप में परिभाषित करता है जब स्टेचैस्टिक्स अतिचिकित्सा या ओवरलेस्ट से पता चलता है, 80 समय, यह संकेत गलत है। लेकिन बड़ी समय सीमा पर यह उपयोगी साबित हो सकता है डबल स्टोचैस्टिक्स केवल एक है जो मैं उपयोग करता हूं। इसका संकेत शेष गुच्छा से बकाया है। हमें उजागर करने के लिए, आप उस विशेष सिग्नल को दिखा सकते हैं जो कि सबसे सटीक है। मैं वास्तव में स्टेचैस्टिक्स की विश्वसनीयता पर संदेह करता हूं, विशेष रूप से कम समय सीमा पर। यू क्या विश्वसनीयता के रूप में परिभाषित करता है जब स्टेचैस्टिक्स अतिचिकित्सा या ओवरलेस्ट से पता चलता है, 80 समय, यह संकेत गलत है। लेकिन बड़ी समय सीमा पर यह उपयोगी साबित हो सकता है डबल स्टोचैस्टिक्स केवल एक है जो मैं उपयोग करता हूं। इसका संकेत शेष गुच्छा से बकाया है। हमें उजागर करने के लिए, आप उस विशेष सिग्नल को दिखा सकते हैं जो कि सबसे सटीक है। हो सकता है क्योंकि स्टोक्स्टिक्स ने ओवरबोउटवर्ल्ड ट्रेडिंग के लिए डिजाइन किया है। उस तरह का प्रयोग करना गलत है मुझे पता है कि यह कभी-कभी काम करता है, लेकिन यह वास्तव में विचलन व्यापार के लिए है। (जो बहुत ज्यादा डबल स्टोचस्टिक करता है)। सूचक 9 0 सटीक मुद्रास्फीर्ग उन्नत सूचक गर्टलेज़प इंडी का एक संशोधित संस्करण है। यह अनुसंधान के लिए एक अध्ययन मॉडल के रूप में इस्तेमाल किया गया था, आप अभी भी एक मुफ्त कामकाजी संस्करण के लिए उन्हें पूछ सकते हैं। अब यहाँ मेरे पास डेमोर संस्करण है जिसमें ग्रेन इंडिकेटर है। इसे केवल 15 मिनट के चार्ट पर प्रयोग करें और हां, इसे बैटरेट किया जा सकता है। (बैकटीस्टिंग की तरह don8217t ..) मैंने संकेतक और ध्वनि फ़ाइलें अपलोड की हैं .. कम पागल लोगों के लिए एक ऑटो इंस्टॉलर भी है मैं इसका इस्तेमाल 15min चार्ट पर करता हूं और ओनी व्यापार खरीद और बेचने के संकेतों को संभव प्रवृत्ति परिवर्तन व्यापार नहीं करते CURRENCYCYBORG 17.37 KB

No comments:

Post a Comment