Tuesday 12 December 2017

3 बक्से विदेशी मुद्रा की समीक्षा साइटें


3 बतख 1 उन्नत ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा पर यह एक ट्रेडिंग सिस्टम नहीं है, यह ट्रेडिंग कोर्स का अधिक है, जहां (फ्री) 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम का एक उन्नत संस्करण लेखक 1 के साथ 1 सत्र में पढ़ाया जाता है, एंडी पेरी पाठ्यक्रम स्काइप और एक तीसरा भाग स्क्रीन साझाकरण आवेदन के माध्यम से किया जाता है। भाग 1 ऐतिहासिक चार्ट पर पूरी उन्नत प्रक्रिया के माध्यम से चल रहा है और एक इंटरैक्टिव सत्र है। भाग 2 वर्तमान बाजार में किया जाता है और आप एंडिस मार्गदर्शन के तहत वास्तविक समय में जो कुछ भी सीख चुके हैं उसे लागू करते हैं। अंतिम परिणाम एक तरह से सेट एप भूल जाते हैं, एक दिन में एक बार, रणनीति लागू होते हैं सचमुच उपयोगी दो बार साप्ताहिक ईमेल है जहां एंडी उन्नत रणनीति के संबंध में बाज़ारों के अपने वर्तमान दृष्टिकोण को प्रदान करता है यह आपको चेक में रखता है और आपको बाज़ार पर अपने विचारों की तुलना करने की अनुमति देता है। ईमेल समर्थन भी बहुत अच्छा है और आपको पाठ्यक्रम छोड़ने के बाद भी समर्थित महसूस करता है। इस प्रणाली की हमारी पूरी समीक्षा और कई अन्य ट्रेडिंग सिस्टम और सेवाओं को पढ़ने के लिए कृपया सिस्टम मॉडरडर्स देखें। आप हमारे सदस्यों (आपके जैसे अन्य व्यापारियों) द्वारा सबमिट की गई अतिरिक्त टिप्पणियां भी पढ़ सकते हैं। सदस्यता पूरी तरह से मुफ़्त है और आपका इनपुट स्वागत से अधिक होगा.सिस्टम रिव्यू: 3 बतख सिस्टम पोस्ट किया गया 5 साल पहले 11:08 अपराह्न 17 अप्रैल 2018 14 टिप्पणियां बीप बीप बूप बीप ग्रीटिंग्स, इंसान क्रंचिंग नंबरों के एक हफ्ते के बाद, मैं आपके पास आया हूं संशोधित 3 बतख ट्रेडिंग सिस्टम बैटस्टेस्ट के परिणामों के साथ आप मेरे पिछले पोस्ट की जांच के बाद मेरे पैरामीटर को देख सकते हैं। इससे पहले कि मैं चले, मुझे दो चीजों को दोबारा उजागर करना चाहिए। मैंने तय किया है कि 3 बतख प्रणाली मूल के एक यांत्रिक संस्करण है। स्थिरता सुनिश्चित करने के लिए, लाभ लक्ष्य और बंद होने के नुकसान के स्तर को कड़ी संख्या में बदल दिया गया (30 पीपी लाभ लक्ष्य और रोकना नुकसान)। इसके अलावा, 4 घंटे, 1 घंटे और 5-मिनट के चार्ट का उपयोग करने के बजाय, मैंने थोड़ा ज़ूम किया और 4 घंटे, 1 घंटे और 15 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल किया। आगे की हलचल के बिना, यहां परिणाम दिए गए हैं: लाभप्रदता: 1620 हालांकि यह केवल 31.51 की जीत दर थी, लेकिन यह एक शानदार 7.40 लाभ के साथ समाप्त हुआ। लाभ लक्ष्य को देखते हुए यह एक बहुत अच्छी जीत दर है जो 30 पिप्स तक सीमित है और मेरे बैकटेस्ट ने कुल 8 सप्ताह 8217 मूल्य के डाटा का विस्तार किया। इसके अलावा, मेरे अवलोकन के आधार पर, यदि लाभ लक्ष्य बढ़ाया गया था तो शुद्ध लाभ अधिक हो सकता है। यह पूरी तरह से मेरी गलती थी, इसलिए I8217m इसके लिए अंक घटा नहीं जा रहा है। जोखिम सहिष्णुता: 1220 आई 8217 एम जोखिम प्रणाली को थोड़ा सा क्रेडिट दे रहा है क्योंकि यह नुकसान सीमित करने का एक बहुत अच्छा काम करता है। मैं विशेष रूप से सबसे कम समय सीमा पर नए क्रोसोवर का इस्तेमाल करना चाहता हूं ताकि जहाज को छलांग लगाने और नुकसान कम करने के संकेत मिलें। यह साफ सुविज्ञता वास्तव में प्रणाली को कई अवसरों पर पूर्ण हिट लेने से बचाई गई है, कम सकारात्मक नोट पर, आपको इस प्रणाली को काफी पूंजी के साथ व्यापार करने की आवश्यकता हो सकती है (यानी एक बड़ी शुरुआत संतुलन के साथ शुरू हो) यदि आप बर्दाश्त करने की योजना बनाते हैं इसके drawdowns मेरे अध्ययन में, मैंने देखा कि छोटे हिट के कुछ स्ट्रिंग जो बड़ी हिट तक बढ़े हैं। I8217m इस यांत्रिक प्रणाली को जोखिम सहनशीलता के लिए 1220 का स्कोर दे रहा है। नौसिखिया मित्रता: 710 तथ्य यह है कि आपको तीन अलग-अलग चार्टों को देखने के अलावा, आप को डॉक्स 8217 पर 3 डक्स सिस्टम के व्यापार के लिए रॉकेट वैज्ञानिक होना चाहिए। यह एक नौसिखिया लेने के लिए पर्याप्त आसान होना चाहिए, क्योंकि यह अनिवार्य रूप से एक सरल क्रॉसओवर सिस्टम है प्रविष्टियां और निकास स्पष्ट रूप से परिभाषित और पालन करने में आसान है इसके अलावा, मुझे लगता है कि इसके कई संकेतों (औसतन लगभग 2 ट्रेडों का औसतन) भी सबसे अधिक उत्साही और ट्रिगर-खुश नौसिखिया I8217m को भी इस प्रणाली को दो बार बोनस अंक प्रदान करने के लिए अपील करेगा कई समय सीमा विश्लेषण के उपयोग के लिए यहां तक ​​कि मेरे ग्रह पर, यह 8217 नहीं है कि अक्सर मैं तीन अलग-अलग समय के फ्रेम्स से परामर्श करने वाले मैकेनिकल सिस्टम को देखता हूं कुल स्कोर: 3750 कुल मिलाकर, I8217m, कैप्टन मुद्रा 8217 के तीन प्रकार के डिक्स सिस्टम को 50 में से 37 के स्कोर के साथ देता है, जो मुझे विश्वास है प्रणाली 8217 की ताकत और इसकी कमजोरियों पर विचार करने के लिए सुंदर निष्पक्ष रेटिंग सबसे क्रॉसओवर ट्रेडिंग सिस्टम के साथ, यह झूठे breakouts के प्रति संवेदनशीलता दिखाता है जबकि अच्छा, मजबूत चालें पकड़ने की क्षमता दिखा रहा है क्रॉसओवर मोमबत्ती 8217 के समापन मूल्य से कुछ खास तरह के पिपों में प्रवेश करने जैसे कुछ प्रकार का एक फिल्टर, अनुकूलन करने में मदद करता है। हालांकि संशोधित 3 बतख प्रणाली आशाजनक लग रहा है, लेकिन मैं मदद कर सकता हूँ लेकिन लगता है कि हमें पवित्र ग्रील 8230 पवित्र ग्रेल सिस्टम 8230 के लिए हमारी खोज जारी रखना चाहिए 8230 आपको मिल जाए, हमें चाहिए

No comments:

Post a Comment