Thursday 16 November 2017

डुकोस्काफी जेफेंक्स बाजार की गहराई सूचक परिभाषाएं


स्वचालित व्यापार JForex प्लेटफार्म मैन्युअल और स्वचालित व्यापार में दिलचस्पी व्यापारियों के लिए और जावा ए प्रोग्रामिंग भाषा के आधार पर ट्रेडिंग रणनीति विकसित करने और परीक्षण करने के लिए अनुशंसित है। मंच की मुख्य कार्यक्षमता और इंटरफ़ेस जावा प्लेटफॉर्म के समान हैं। इसके अलावा, कस्टम रणनीतियों और प्रोग्रामिंग कोड के निष्पादन के लिए अंतर्निहित क्रॉस-प्लेटफॉर्म इंटरफ़ेस प्रदान किया गया है। समेकित तकनीकी विश्लेषण उपकरण चार्ट से सीधे पदों का पालन करने की अनुमति देते हैं। क्यों व्यापारियों का चयन करें JForex बाजार पर उपलब्ध कई अलग-अलग स्वचालित व्यापारिक समाधान हैं। लेकिन कुछ या कोई भी जेरेक्स के रूप में कई कार्यों को प्रदान कर सकता है नीचे मेट्रो ट्रेडर्स, ट्रेड स्टेशन आदि जैसे अन्य समाधानों की तुलना में, जेफोर्ड प्लेटफॉर्म की कुछ मुख्य विशेषताएं हैं। विभिन्न ऑपरेशन सिस्टम समर्थन आप किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम (विंडोज़, लिनक्स, मैक, आदि) का इस्तेमाल कर स्वचालित रणनीति चला सकते हैं स्वचालित रणनीति विज़ुअलाइज़ेशन जर्बोटिक्स आपको न केवल वास्तविक समय के व्यापार के दौरान बल्कि ऐतिहासिक पिछली परीक्षाओं के लिए एक रणनीतियों के निष्पादन की कल्पना करने की संभावना प्रदान करता है। कई मुद्रा जोड़े के आधार पर स्वचालित रणनीतियों व्यापारी कई मुद्रा जोड़े के आधार पर अपनी रणनीति विकसित कर सकते हैं। एक ट्रेडिंग रणनीति के भीतर चयनित एकाधिक जोड़े के लिए आप एक ऐतिहासिक बैक परीक्षा भी चला सकते हैं। वास्तविक टिक डेटा का उपयोग करते हुए ऐतिहासिक वापस परीक्षण अन्य लोगों के विपरीत, स्वचालित एफएक्स समाधान प्रदाताओं, जिसमें वास्तविक परिणाम के बजाय डेटा प्रक्षेप के उपयोग के कारण परीक्षण परिणाम आमतौर पर बहुत सटीक नहीं होते हैं, JForex एक वास्तविक टिक डेटा की पेशकश करके इस समस्या का समाधान करता है ऐतिहासिक पिछला परीक्षण अप करने के लिए 180 व्यापारिक संकेतक JForex में लागू 180 व्यापारिक संकेतक हैं, जो सभी स्वचालित FX रणनीतियों के लिए उपलब्ध हैं। जावा आईडीई (समन्वित विकास पर्यावरण) का समर्थन JForex पेशेवर व्यापारी विभिन्न जैव आईडीई (एकीकृत विकास पर्यावरण) का पूर्ण लाभ ले सकते हैं जो कि जूटफोड़ रणनीतियों के कार्यान्वयन के लिए उपलब्ध हैं। पूर्ण बाज़ार की गहराई विकल्प, जेफोर्स बाजार की गहराई कीमतों में शामिल है और कई अलग-अलग तरलता प्रदाताओं से ली गई तरलता। अपनी रणनीतियों के विकास के दौरान, व्यापारी बाजार की गहराई का उपयोग मौजूदा बाजार के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए एक अतिरिक्त संसाधन के रूप में कर सकते हैं। बाजार में बीआईडी ​​और ऑफर्स को रखकर यह विशेष विकल्प व्यापारियों को व्यक्तिगत बोलियों को देकर नकदी प्रदाता के रूप में कार्य करने की अनुमति देता है और सीधे बाजार में पेश करता है। बिड्स ऑफ़र्स के रूप में रखा जाता है, उन्हें अन्य तरलता उपभोक्ताओं के साथ मिलान किया जा सकता है, इस प्रकार आपके प्रसार की लागत से बचें। आरंभ करना लाइव ट्रेडिंग प्राप्त करना JForex और अन्य व्यापार संबंधी जानकारी के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमें लिखें: infodukascopy हमें कॉल करें: 41 22 79 9 4888 या वैकल्पिक रूप से कॉल-बैक के लिए पूछें। मई 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 14 पद किसी को भी बाजार की गहराई क्षेत्र में प्रदर्शित गलत जानकारी के लिए एक वैध स्पष्टीकरण प्राप्त हुआ है। इस बात का जिक्र करते हुए कि बाजार की गहराई क्षेत्र के शीर्ष पर जहां तरलता की कुल राशि प्रदर्शित की जाती है, कीमत (इसकी बिक्री के आधार पर निर्भर करता है कि वह क्रमबध्द पक्ष है) ऑर्डर बुक में नंबरों से मेल नहीं खाता है। एशियाई सत्र से एक स्नैपशॉट बताता है कि 1.2 9 324 में 82.5 एम की बिक्री पक्ष पर उपलब्ध है और 82.8 एम 1.2 9 378 पर खरीद पक्ष पर उपलब्ध है। अब, यदि हम ऑर्डर बुक पर एक नज़र डालते हैं तो यह एक अलग कहानी बताती है। चलो खरीद पक्ष के साथ शुरू करते हैं 82.8 एम 1.2 9 378 पर बाजार गहराई के शीर्ष पर उपलब्ध होना चाहिए, अगर यह सच है 1.29356-1.2 9 378 के बीच कीमतों का जोड़ा मात्रा 82.8 एम तक बढ़ जाएगा। वास्तव में कीमतों को जोड़ते समय और 356-378 के बीच उपलब्ध तरलता में तरलता केवल 35,4 एम तक बढ़ जाती है, जो कहा गया है की तुलना में लगभग 50 एम कम है। यदि हम ऑर्डर बुक में सभी कीमतों और तरलता को जोड़ते हैं तो हमें 1.2 9 385 की कीमत पर 77.8 एम मिलते हैं, जो 378 के बजाय 386-38 9 क्षेत्र में 82.8 मीटर के ऑर्डर देगा। विक्रय पक्ष में इसकी एक ही कहानी है 1.2 9 324 में 82.5 एम उपलब्ध होने के बजाय केवल 46,4 एम उपलब्ध है। यदि हम ऑर्डर बुक में सभी कीमतों और तरलता को जोड़ते हैं तो हमें 1.2 9 31 9 में 77 एम मिलते हैं, जो कि 324 के बजाय 318-316 क्षेत्र में एक 82.5 एम ऑर्डर लगाएगा। वास्तविकता की तुलना में उपलब्ध तरलता की कीमत बताएं भ्रामक और बेईमानी है, जो कुछ मैं एक बकेटशॉप से ​​अपेक्षा कर सकता था लेकिन निश्चित रूप से डुकस्कॉपी से नहीं भ्रामक कीमतों के लिए मुझे मिल सकता है एकमात्र वैध कारण यह है कि वे अपनी ऑर्डर बुक बनाने का प्रयास कर रहे हैं जितना वास्तव में यह है। कई अनुत्तरित ईमेलों के बाद मुझे अंत में एक प्रतिक्रिया मिली कि उद्धृत 82,8 मीटर आदेश के लिए औसत मूल्य है। मैंने तब उसी प्रक्रिया के माध्यम से उनको चलाया, जैसा कि मैंने यहां दिखाया था कि 82,8 मीटर ऑर्डर के लिए यह औसत कीमत नहीं है, वास्तव में यह 35 एम के लिए औसत कीमत है जो बहुत गुमराह कर रहा है और मैंने उनसे बाद में सुना है। इसे मुझ से न लें, एक स्नैपशॉट ले लें, फिर संख्याएं जोड़ें और आप देखेंगे कि वे जोड़ना नहीं चाहते हैं। संशोधित कीमतों के साथ कोई भी सबसे बड़ा ईसीएन का दावा कर सकता है, जो विडंबना यह है कि डुकस्कॉपी का क्या दावा है। वास्तविकता की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर उपलब्ध तरलता के लिए मूल्य बताएं, भ्रामक और बेईमान है, शुरूआत कीजिए: क्या आपने निष्कर्ष पर कूदने से पहले इस बारे में उनसे संपर्क किया था और यदि आपने दोस्तों को हमेशा कहा है कि जब आपको हमेशा ब्रेकर की समस्या है उनसे पहले बात करें (यह कि क्या ग्राहक सहायता है) और कुछ समस्या निवारण या वैध स्पष्टीकरण प्राप्त करने का प्रयास करें यदि वे समस्या को ठीक करने में विफल रहते हैं या यदि उनका जवाब संतुष्ट नहीं होता है तो आप इसके बारे में मंचों में अन्य व्यापारियों को चेतावनी देने के लिए पोस्ट कर सकते हैं, न कि अन्य तरीकों से (अर्थात ऑनलाइन बिछौना और फिर उनसे संपर्क कर)। मुझे लगता है कि आपके स्क्रीनशॉट में बाज़ार की गहराई क्षेत्र पूरी तरह से भरा हुआ है। जेरेक्स पर एक सीमा हो सकती है कि उस क्षेत्र को कितना डेटा प्रदर्शित किया जा सकता है (यानी जब यह प्रदर्शित किया जा सकता है उससे अधिक डेटा होता है तो यह क्वोट्क्सपांडक्वॉट नहीं होता है)। इस पर शासन करने के लिए, क्या आप एक स्क्रीनशॉट पोस्ट कर सकते हैं जहां बाज़ार की गहराई तालिका पूरी नहीं है, लेकिन अभी भी गलत है यदि यह समस्या है, तो शायद शायद उन्हें इसे बाजार के गहराई तालिका को स्वत: विस्तार करने के लिए मजबूर करके अगले वित्तीय संस्करण में ठीक करना चाहिए जब इसकी अधिकतम आकार से बाहर डेटा होता है हमें यह बताएं कि उनके बारे में क्या कहना है चलो शुरू करते हैं: क्या आपने निष्कर्ष पर कूदने से पहले इस बारे में उनसे संपर्क किया था और यदि हां, तो उन्होंने क्या कहा, शायद उनका एक वैध स्पष्टीकरण है यदि वे न हों, तो हम कुछ निष्कर्ष निकाल सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपके स्क्रीनशॉट में बाज़ार की गहराई क्षेत्र पूरी तरह से भरा लगता है, इसलिए जेरेक्स पर कितना डेटा प्रदर्शित किया जा सकता है (यानी जब यह प्रदर्शित किया जा सकता है उससे अधिक डेटा होता है तो यह कोटेशन नहीं करता है) में एक सीमा हो सकती है। यदि यह मामला है, तो संभवतः उन्हें इसे जूटफोर्ड के अगले संस्करण में ठीक करना चाहिए। हमें बताएं कि उनके बारे में क्या कहना है मैं खाली आरोपों को बनाने की आदत में नहीं हूं जैसा कि Ive ने अपने मूल पोस्ट में कहा था, मैंने इस विरोधाभासी जानकारी और प्रतिक्रिया के बारे में उनसे संपर्क किया था, जहां यह उद्धरणपूर्ण उपलब्ध तरलता कोट के लिए औसत मूल्य है। डुकास्कापी के मुताबिक जेरोक्स प्लेटफार्म के लिए केवल 10 स्तर की बाज़ार की गहराई सीमा है और केवल एपीआई के जरिए आप सभी उपलब्ध स्तरों को देख सकेंगे। मुझे संदेह है कि यह मुद्दा है क्योंकि ऑर्डर बुक में पूछे जाने वाले स्तर हैं जो हरे रंग की प्रदर्शित मूल्य से ऊपर हैं (37 9 में 9 38 मीटर और 385 में 33 मीटर)। यदि यह एक तरलता मुद्दा नहीं था बल्कि एक स्तर प्रदर्शन मुद्दा था, तो ऑर्डर बुक में अंतिम स्तर 378 में 47 मीटर होगा, 385 पर 33 मीटर नहीं होगा। दूकास्काबी बाजार की गहराई प्रासंगिक नहीं है। इसकी सिर्फ advertizing ज्यादातर मामलों में मुश्किल यह साबित करने में असंभव नहीं है कि आपका ब्रोकर ईमानदार है या नहीं। ज़रूर, छोटे आदेशों पर फिसलकर व्यापारियों को उनके दलाल के साथ उनकी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है लेकिन कोई स्पष्ट कटौती प्रमाण नहीं है (यदि हम 100 पीप स्पाइक को बाहर करते हैं)। इस मामले में संख्याएं आपके सामने सही हैं और वे इसे सभी कहते हैं मैंने कंप्यूटर को दूर होने के बाद 20:30 बजे यह पहली बार देखा था पांच नए पदों को अपने अकाउंट में डुकस्कॉपी द्वारा दर्ज किया गया था, मुझे उन पर कमीशन देना होगा, मुझे लगता है कि उन्होंने आकार को अपनी मूल स्थिति में घटाया था या क्या वे वास्तव में नई कीमतों पर नए पदों में प्रवेश करते थे। मुझे निश्चित रूप से सबसे पहले विकल्प की उम्मीद है और यहां तक ​​कि अगर इसके बाद के विकल्प के लिए आपको कुछ ऐसी कमीशन का भुगतान नहीं करना चाहिए जो आपने शुरू नहीं किया था। मैं स्विंग व्यापारी हूं और यद्यपि मैं 30: 1 सप्ताह के अंतराल मार्जिन की आवश्यकता के कारण मेरी स्थिति कम कर देता हूं, आखिरकार सप्ताहांत की आवश्यकताओं के कारण गायब होने के आधे हिस्से को देखने के लिए मैं केवल एक बड़ी मुनाफे का निर्माण कर सकता हूं। 50: 1 से कम कुछ भी अच्छा नहीं है जब सामान्य बाजार के घंटों पर 100: 1 की पेशकश होती है। इसलिए वे मूल रूप से हमारे साथ 100,000 रुपये जमा कह रहे हैं या हम आपको पूरी बाज़ार की गहराई नहीं दिखाते हैं, यह एक पर बकवास बोल रहा है। यदि वे एक वास्तविक ईसीएन होने का दावा करते हैं, तो किसी भी सम्मानित ईसीएन जैसे व्यापारियों को पूरी बाज़ार की गहराई दिखाई देनी चाहिए, अन्यथा ये सभी प्रकार के झूठे दावों के लिए अपनी तरलता और झपकी का झुकाव के दावों को खोलेगी, उन्हें कभी भी पकड़ा नहीं जाएगा । इस तथ्य को जोड़ें कि उनकी गिरावट वास्तव में कभी भी आपके पक्ष में नहीं है। मैं पहले से ही सोच सकता हूँ आप केवल जेरोक्स मंच पर पहले 10 स्तरों को देखने में सक्षम होंगे। Dukascopy के अनुसार quotatelquot बाजार की गहराई अभी भी वहाँ पर अपने व्यापार के लिए है, आप बस इसे देखने के लिए सक्षम नहीं होगा। मैं इस तथ्य के लिए आश्वासन दे सकता हूं कि Ive आदेशों पर झुकाव प्राप्त हुआ था, मैं उम्मीद नहीं कर सकता था कि (सामान्य बाजार की स्थितियों के दौरान) पर गिरावट आने की उम्मीद है, जो कि फैलाव के साथ उपलब्ध 1-1.6 एम तरलता की तुलना में कम है। हाल ही में मैंने डुस्कोस्पीस जुनेक्स मंच से तुलना करने के लिए एलसीजी क्रेनएक्स प्लेटफ़ॉर्म के डेमो का अनुरोध किया। मैंने यूरोपीय संघ पर एक-दूसरे के बगल में दो प्लेटफार्म ऑर्डर पैनल लगाए, एक स्क्रीनशॉट और निष्कर्ष निकाला था, जहां: - डुकस्कॉपिस ऑर्डर बुक में विशेष रूप से 100 मीटर रेंज में अधिक तरलता प्रदर्शित की गई थी। हालांकि, चूंकि ग्रीन्रेड कीमत वास्तविकता का प्रतिनिधित्व नहीं करती है, असली फर्क वास्तव में सीमांत है। - एलसीजी की तुलना में औसतन 0.3 पीओपी डुकस्कॉपी की तुलना में बेहतर फैल गया (सबसे अच्छा प्रसार मैंने किसी भी ब्रोकर के पास देखा था, कभी-कभी 0.3 के रूप में कम। बुरा उनके पास उनके खिलाफ कई मुकदमों थे।)। मैं वास्तव में ड्यूकस्कॉपी एटीएम पर नाराज हूं, आखिरकार मैंने सप्ताहांत के बारे में मार्जिनट्स के बारे में अपना मन बना लिया था मुझे लगता है कि सप्ताहांत के दौरान सप्ताहांत के दौरान यह मार्जिन कटौती हाथ से बाहर हो रहा है, मुझे शुक्रवार को बाजार में पांच स्थान मिल चुके हैं, मैं मार्जिन आवश्यकताओं को बनाए रखने के लिए बाजार से पहले तीनों को बंद करने की योजना बना रहा था। उन्हें जितना संभव हो सके चलने देना चाहता था, लेकिन यह निकला कि डुकास्कापी ने मुझे समय समाप्त होने से पहले सभी पदों पर हेजिंग करके इसे मुझे हरा दिया, मैंने पहले 20:30 पर देखा जब मैं दूर होने के बाद वापस आया। 6 पीएम जीएमटी - प्लस मैं मार्जिन कटौती की समस्या को न देखता हूं, यह एक आंशिक बचाव है जिसे आप रविवार को खुले में बंद कर सकते हैं, भले ही कोई भी व्यापार पर आपके समग्र लाभ में कीमतें ऊपर या नीचे बढ़ जाती है या नहीं, यह शायद ही बदल गया है।

No comments:

Post a Comment